देसी नुस्खा : मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए अपनाये यह अचूक देसी उपाय

देसी नुस्खा हमारे शरीर की हर एक समस्या के लिए अचूक उपाय है। देसी नुस्खों से हम मर्दाना ताकत ही नहीं बल्कि शरीर की हर बीमारी का इलाज कर सकते है  पुराने समय में लोग देसी नुस्खे का ही प्रयोग करते आ रहे है। पुराने समय में राजा महाराजा कई कई रानियों के साथ रहते थे और उन्हें संतुस्ट भी रखते थे। आइये जानते है आखिर वे कौन से देसी नुस्खों का उपयोग करते थे। 

देसी नुस्खा : मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए अपनाये  यह अचूक देसी उपाय
                                             Photo Credit Gettyimage

देसी नुस्खे से Stamina को increase और Boost करे।  

देसी नुस्खों से शारीरिक कमजोरी दूर करने के लिए दूध के सेवन पर ध्यान देना बहुत जरुरी है। दूध के साथ आपको कुछ चीजों को शामिल करना होगा। आइए, जानते हैं ऐसी ही एक खास चीज के बारे में। आजकल की जीवनशैली में अधिकतर पुरुष अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। गलत खानपान और व्यायाम की कमी के कारण मर्दो को शारीरिक कमजोरी का सामना करना पड़ता है। जिससे मर्दो के शरीर में स्टैमिना की कमी हो जाती है स्टैमिना कम होने से न केवल दिनचर्या प्रभावित होती है, साथ ही साथ सेक्स लाइफ पर भी बुरा असर पड़ता है। ऐसे में, स्टैमिना बढ़ाने के लिए हम अक्सर दवाइया और सप्लीमेंट्स लेना शुरू कर देते हैं। लेकिन बेहतर यह है की आप देसी नुस्खे से स्टैमिना बढ़ाने का प्रयास कीजिये क्योकि देसी नुस्खों के बहुत ही कम दुष्प्र्भाव देखे गए है। इसके लिए आप बहुत ही आसान घरेलू उपाय आजमा सकते है। इस नुस्खे को अपनाने से आपकी मर्दाना ताकत बढ़ेगी और stamina भी Boost होगा। इसके लिए आप रोज रात में दूध और शहद का सेवन कर सकते हैं। दूध में शहद मिलाकर पीना मर्दो की कई समस्याओं का रामबाण इलाज बताया गया है। यह stamina Boost करने और सेक्सुअल हार्मोंस को बढ़ावा देने में मददगार होता है।

देसी नुस्खा दूध और शहद के फायदे और सेवन करने का तरीका।

दूध और शहद का सेवन करने से testosterone hormones को बढ़ावा मिलता है। यह Hormones मर्दो की मर्दाना ताकत को बढ़ाने में मदद करते है। दूध और stamina को Boost करने में मदद करता है। शादीशुदा पुरुषों के लिए यह मिश्रण काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

देसी नुस्खा दूध और शिलाजीत के फायदे और सेवन का तरीका।

देसी नुस्खों में शिलाजीत मर्दाना ताकत के लिए बहुत ही कारगर नुस्खे के रूप प्रसिद्ध है। शिलाजीत को लंबे समय से सेक्सुअल हेल्थ को बूस्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। यदि आप सेक्स करने से 2 घंटे पहले हल्के गर्म दूध में शिलाजीत को मिलाकर पीते हैं, तो सेक्स टाइमिंग और stamina काफी  बढ़ जाता है।

देसी नुस्खा दूध और मूसली के फायदे और सेवन का तरीका।

देसी नुस्खों में मूसली भी सेक्स की समस्याओ को दूर करने में मर्दो के लिए काफी मददगार रही है। दूध में मूसली मिलाकर पीने से नपुंसकता और शीघ्रपतन की समस्या को काफी हद तक ठीक किया जा सकता है। ऐसे में रोज 10 - 15 ग्राम मूसली की जड़ को 1 कप दूध में उबालकर पीने से सेक्स लाइफ के मजे को दोगुना तेजी से बढ़ा सकता है।

देसी नुस्खा हींग और घी के फायदे और सेवन का तरीका।

देसी नुस्खों में पुराने समय से ही मर्दाना ताकत के लिए हींग और घी का संतुलित सेवन भी एक चर्चित नुस्खा रहा है। देसी घी में हींग को भुनकर कर खाने का यह देसी नुस्खा पुराने समय से इस्तेमाल में रहा है।  क्योकि हींग erectile dysfunction की समस्या को बिना किसी Side Effect के दूर करने में बहुत सहायता करती है। हींग शरीर के प्रजनन अंग में रक्त संचार को बढ़ाकर काम के उत्तेजना को बढ़ाती है। पुराने समय से ही यह देखा गया है की  40 दिनों तक 6 सेंटीग्राम (0.06 ग्राम) हींग का सेवन करने से आप सेक्स ड्राइव को बेहतर बना पाते हैं। हींग का इस्तेमाल डायट के रूप में करने का सबसे अच्छा तरीका है। की आप  हींग को तड़के के रूप में इस्तेमाल करे यही इसका सबसे अच्छा विकल्प होता है। या देसी घी में हींग को भूनकर रात को दूध के साथ इसका सेवन करना बहुत ही ज्यादा कारगर देसी नुस्खा है। 

              






एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने