Viral Video : Stray Dogs का पेट भरने के लिए कॉलोनी के निवासियों से भिड़ी महिला को सलाम।

Stray Dogs को खाना खिलाने को लेकर एक कॉलोनी के अन्य निवासियों के साथ एक महिला की बहस का यह Video Viral हो रहा है। इस Viral Video में आप साफ साफ देख सकते है की किस तरह बेसहारा Stray Dogs के लिए यह महिला उन लोगो से भिड़ रही है जो लोग साफ तौर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर रहे है। इस वीडियो में लोग महिला को Stray Dogs को खाना खिलाने से रोक रहे है। इस Viral Video पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आई है।

                                                  Video Soure : Anand Shankar's X Handle

Stray Dogs को खाना खिलाने से क्यों है दिक्कत ?


Stray Dogs को खाना खिलाने के मुद्दे पर बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। क्लिप में लोगों के एक समूह को एक महिला के साथ बहस करते हुए और कॉलोनी के अंदर कुत्तों को खाना न खिलाने के लिए कहते हुए कैद किया गया है। जबकि सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में स्पष्ट किया है की Stray Dogs को खाना खिलाने से नहीं रोका जा सकता। फिर भी न जाने क्यों लोग, सुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन कर रहे है। अगर धार्मिक आधार पर भी लोग इस विषय में सोचे तो बेसहारा जीवो को खाना देना पुण्य का कर्म माना जाता है। लेकिन पशु प्रेमियों के लिए यह सब झेलना अब आम बात हो गयी है।

Viral Video : Stray Dogs
                                                        Image Soure: pixahive.com


वीडियो कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. इसके बाद से यह क्लिप viral हो गई है। अब तक, वीडियो को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या बढ़ती जा रही है। इस शेयर ने लोगों को तरह-तरह की टिप्पणियाँ पोस्ट करने के लिए भी प्रेरित किया है। जहां कुछ लोगों ने महिला का समर्थन किया, वहीं अन्य ने अपनी असहमति व्यक्त की।


आपको यह भी जानकारी दे दे की इस वीडियो में महिला कानून के अनुरूप बात कर रही है जबकि अन्य लोग सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के खिलाफ बात कर रहे है और यह कोई नई बात नहीं है पशु प्रेमियों के लिए मेट्रो शहरो में यह सब झेलना अब आम बात हो गयी है। अन्य कई जगहों पर तो यह भी देखा गया है की जो लोग बेसहारा जीवो के लिए प्रेम नहीं रखते वह बात को इतना बढ़ा देते है की अंत में पुलिस को भी आना पड़ता है और कई जगह पुलिस द्वारा सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर उल्टा पशु प्रेमी को ही परेशान किया जाता है। क्या है सुप्रीम कोर्ट के आदेश इसकी जानकारी आप हमारे इस लेख से ले सकते है Please Press


सर्वाधिक Trending और Viral News देखें, यहां क्लिक करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने