पुलिस द्वारा पिटाई का Video Viral दो सिपाही निलंबित

 बीते कुछ दिन पहले Social Media पर पुलिस द्वारा पिटाई का Video Viral हुआ। जो की चंदौसी के एक ढाबे का बताया जा रहा है। उक्त Video में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को पीटा जा रहा है। इस Video का संज्ञान लेते हुए एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। 


पुलिस द्वारा पिटाई का Video Viral

करीब एक सप्ताह पहले न्यायालय सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी चंदौसी में बहजोई रोड स्तिथ एक ढाबे पर पहुंचे। ढाबा संचालक का कहना है की पहले उन्होंने खाना खाया फिर खाना पैक कराया और बिना पैसे दिए जाने लगे। जब ढाबा संचालक ने पैसे मांगे तो ढाबा संचालक के साथ गाली गलौच करने लगे। ढाबे पर मौजूद एक व्यक्ति ने भी उनका विरोध किया और घटना के विषय में उच्च अधिकारियो को सूचित करने को कहा। तो उन्होंने उसके साथ मार पिटाई शुरू कर दी। जब ढाबे के आस पास व् वहा बैठे अन्य लोग इकट्ठा हुए तो दोनों पोलिकर्मी भाग खड़े हुए। इस पूरी घटना का वीडियो ढाबे पर मौजूद एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर कर लिया और Social Media पर Viral कर दिया। इस घटना का वीडियो जैसे ही Social Media पर Viral हुआ तो विभाग के उच्च अधिकारी हरकत में आये। एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने दोनों पुलिसकर्मी मुख्य आरक्षी जयदीप शर्मा और आरक्षी चेतन सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया एवं जांच के आदेश दिए। 

पुलिस द्वारा पिटाई का Video Viral


 इस पूरे घटनाक्रम में विशेष बात यह है की एक तरफ Video को Social Media पर पोस्ट करने वाले सभी व्यक्तियों ने लिखा है की दोनों पुलिसकर्मी नशे में थे और खाने के पैसे न देने की वजह से यह घटना हुई। ढाबा संचालक का भी कहना यही है की दोनों पुलिसकर्मियों ने पहले ढाबे पर शराब पी, खाना खाया और पैसे नहीं दिए। पैसे मांगने पर गाली गलौच करने लगे और बाद में मार पीट की। जबकि दूसरी और संभल पुलिस ने जारी समाचार में यह कहा है की जिस व्यक्ति के साथ मारपीट हुई वह नशे हालत में था और बिना किसी वजह पुलिसकर्मियों को गाली देने लगा, उकसाने लगा इसलिए मारपीट की गई। दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। अब देखना यह है की जांच में क्या सामने निकलकर आता है। जनता ठीक बोल रही है या पुलिस यह देखना बाकि है।
 


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने