चव्वन्नी वाले बयान पर बोले जयंत चौधरी, भारत रत्न के लिए मोदी को बोला धन्यवाद।

चव्वन्नी वाले बयान पर बोले राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Singh) साथ ही उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दादा चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) को भारत रत्‍न (Bharat Ratna) दिये जाने पर खुशी जाहिर की है और PM मोदी को धन्यवाद किया। 

चव्वन्नी वाले बयान पर बोले जयंत चौधरी, भारत रत्न के लिए मोदी  को बोला धन्यवाद।


कुछ देर पहले जयंत चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने दादा चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न दिए जाने पर ख़ुशी जाहिर की और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा की मोदी जी ने आज चौधरी साहब के हर एक अनुयायी के दिल को जितने का काम किया है उन्होंने यह भी कहा की चौधरी साहब को सम्मानित करने से देश में बहुत बड़ा सन्देश गया है साथ ही इससे मोदी जी ने यह भी साबित किया है की वह देश की मूल भावना को बखूबी समझते है। इस फैसले से चौधरी साहब की विचार धारा वाले लोग बहुत खुश है आज ये पल उनके लिए बहुत बड़ी ख़ुशी का पल है। उन्होंने कहा की ये चौधरी अजित सिंह जी का सपना था मोदी जी ने उनके अधूरे सपने को पूरा किया उनका बहुत बहुत आभार। साथ ही उन्होंने कहा की आज अजित सिंह जी अगर जिन्दा होते कितने खुश होते यह मै बहुत अच्छी तरह समझ सकता हू। पत्रकार द्वारा एक सवाल किया गया की यह चुनावी फैसला बताया जा रहा है तो जवाब में जयंत ने कहा की यह उनके चौधरी साहब के किये गए ऐतिहासिक कार्यो को सम्मान देने फैसला है और मई कांग्रेस के इस बयान की निंदा करता हूँ।

चव्वन्नी वाले बयान पर बोले जयंत चौधरी

चव्वन्नी वाले बयान पर सवाल पूछे जाने पर जयंत ने कहा की मै अपना कोई भी Tweet डिलीट नहीं करूँगा और जिस समय मेरी जैसी भावना होती है उस परिस्तिथि के अनुरूप मै अपनी बात रखता हूँ और जो बात विपक्ष कहता है उसे भूल जाना चाहिए और जो बात सरकार कहती है उसे याद रखना चाहिए।

भाजपा के साथ गठबंधन पर जयंत चौधरी ने कहा की आज के दिन चुनाव की बात करना आज के दिन के महत्व को छोटा करना है। लेकिन उन्होंने इशारो ही इशारो में स्पस्ट कर दिया की अब वह भाजपा के साथ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने