नगर पालिका खतौली के बाबू को नोटिस जारी व एक ठेकेदार भी हो सकता है ब्लैक लिस्ट।

LiC Animals Welfare Khatauli पशु कल्याण संगठन ने SDM के माध्यम से, नगर पालिका खतौली को लगभग दो महीने पहले पालिका गौशाला में गौ वंशो को पानी पिलाने, मलमूत्र निकासी, गर्मियों में अर्जेस्ट फैन, व् चारे की व्यवस्था और नगर में डॉग्स को नसबंदी करने, टीकाकरण करने और रेबीज सेंटर खुलवाने के लिए एक प्रार्थना पत्र भेजा था। आज उसी सम्बन्ध में LiC Animals Khatauli के संरक्षक राजू अहलावत, राजेश जैन, प्रवीण ठकराल, संगठन के अध्यक्ष पुनीत अरोरा, उपाध्यक्ष मोहित जैन, पंकज भूटानी, कोषाध्यक्ष अखिलेश पंडित, सह सचिव प्रदीप शर्मा और बालाजी संगठन के अध्यक्ष उत्तम जी आज नगर पालिका खतौली पहुंचे। पालिका की गौशाला उन्होंने पाया कि सिर्फ पानी का समर्सिबल लगाया गया था और अन्य कोई काम शुरू नहीं हुआ था। राजू अहलावत जी व प्रवीण ठाकरल के नेतृत्व में निरीक्षण के बाद EO ने तुरंत कार्यवाही करते हुए गोशाला में मौके पर ही अर्जेस्ट फैन लगवाए और एक कर्मचारी को लापरवाही में कारण बताओ नोटिस जारी किया व् एक ठेकेदार को गौ शाला के कार्य में लापरवाही पर भी उक्त ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने की चेतावनी दी।  

The team of LiC Animals Welfare Khatauli reached the municipality
गौ शाला खतौली में व्यवस्था को समझते हुए वरिष्ठ नेता जिलाध्यक्ष राजू अहलावत 

EO  खतौली ने तुरंत ही गौशाला में अर्जेस्ट फैन लगवाकर व् पालिका के एक बाबू को नोटिस जारी कर व मौके पर लापरवाह ठेकेदार को भी ब्लैक लिस्ट करने की चेतावनी देकर,  LiC Animals संगठन के पदाधिकारियों आस्वस्त किया की जल्दी ही लंबित कार्य पूर्ण करा दिए जाएंगे। उन्होंने मोके पर सभी कार्यो को जल्द ही कराने के आदेश भी दिए। 

The team of LiC Animals Welfare Khatauli reached the municipality
                                            EO खतौली से बात करते LiC Animals Khatauli के पदाधिकारी 
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------                                                   Advertisement


Smartphones Super League 🔥 COMING SOON

📆 Starts 2nd May, Noon

- Avail the best smartphone deals

Wishlist Now 👉 https://amzn.to/3K0J0X3


Here You Get All Latest Updates of Online Market


Online Best Deals 🛒🛒

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने