Hyundai Creta Facelift: जनवरी 2024 में एक अलग अंदाज में Launch होगी। जानिए क्या है Price ?

 ऑटोकार इंडिया (ACI) ने बताया की काफी लंबे समय Hyundai की सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV Creta अपने New Blockbuster Model Facelift को 16 जनवरी, 2024 को बाजार में  Launch करेगी। भारत के लिए क्रेटा फेसलिफ्ट में बाहरी स्टाइल के साथ-साथ अधिक Features and Technology होगी।

Hyundai Creta Facelift: जनवरी 2024 में एक अलग अंदाज में Launch होगी। जानिए क्या है Price ?


 What's new 2024 Hyundai Creta Facelift

  • फ़िलहाल के समय की क्रेटा 2020 से भारत में है और यह विदेशों में भी कुछ बाजारों में उपलब्ध है। अन्य अपने इस नए मॉडल का इस्तेमाल करेगी। देशों में हुए इसके परिचय के साथ हुंडई ने क्रेटा के Front Fascia को Tuscan जैसी नाक के साथ अपडेट किया - हुंडई ने डिज़ाइन को Parametric Hidden Lights कहा। हालाँकि, Creta का यह Model कभी भी भारत में नहीं आया, लेकिन यह वर्तमान में कुछ अन्य बाजारों में बिक्री पर है।

  • Spy Photos के अनुसार, भारत में जो क्रेटा अगले साल की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी वह पूरी तरह से अलग फ्रंट और रियर स्टाइल के साथ होगी। इसके डिज़ाइन को Exeter, New Santa Fe और Palisade जैसे नए हुंडई मॉडलों के जैसा होना चाहिए।  Creta Facelift, Exeter sub-compact SUV की तरह एक Updated Bumper, Tailgate और H-shaped के LED DRLs के साथ आएगी। इसके अलावा, क्रेटा फेसलिफ्ट में क्यूब जैसी डिटेलिंग और Updated Front Grille के साथ Split-Unit Vertical Headlamp डिज़ाइन भी मिलेगा।

  • 1.4-लीटर यूनिट के बंद होने के बाद, हुंडई क्रेटा लाइनअप में अधिक शक्तिशाली 160PS 1.5-लीटर Turbo Petrol इंजन पेश करने के लिए अपने इस नए मॉडल का इस्तेमाल करेगी। Verna की तरह, इसे 6-Speed Manual Transmission या 7-Speed DCT के साथ जोड़े जाने की संभावना है। मौजूदा 1.5-Litre Diesel and Naturally Aspirated पेट्रोल इंजन बिना किसी बदलाव के जारी रहने की उम्मीद है।

Hyundai Creta Facelift Key Specifications & Price:


Price

₹ 11.00 - 18.00 Lakh

Fuel 

Petrol, Diesel

Transmission

Manual, Automatic (CVT), Automatic (DCT), Automatic

Expected Mileage

16 - 18 km/l

Safety & Competition:

Creta Facelift का अभी तक किसी क्रैश टेस्ट सुरक्षा रेटिंग के लिए परीक्षण नहीं किया गया है। 
Creta Facelift अपने बेहतरीन Look के साथ Kia Seltos, Skoda Kushaq, Volkswagen Taigun, Maruti Suzuki Grand Vitara और अन्य कारों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा जारी रखेगी।


सर्वाधिक Trending और Viral News देखें, यहां क्लिक करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने